बिहार: राहुल गांधी की रैली में मंच पर अनंत सिंह के लिए ‘नो एंट्री’

पटना: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में 28 साल बाद कांग्रेस जनसभा करने जा रही है. 3 फरवरी को ऐतिहासिक गांधी मैदान में राहुल गांधी की रैली होनी है. बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि 2 फरवरी की रात से ही लोग यहां आने लगेंगे. उनके ठहरने और खाने पीने का भी इंतजाम किया गया है.

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के सीएम होंगे शरीक

गोहिल ने कहा कि 3 फरवरी को 11 बजे दिन में होने वाली रैली में महागठबंधन के सभी साथी इस रैली में मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन के साथी तेजस्वी यादव, शरद यादव, जीतन राम मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और लेफ्ट की तीनों पार्टियों के साथी भी रैली में भाग लेंगे. इसके अलावा छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के मुख्यमंत्री को भी निमंत्रण दिया है. वे भी इस रैली का हिस्सा होंगे.

अनंत सिंह की ‘नो एंट्री’वहीं अनंत सिंह के रैली में शामिल होने के सवाल पर गोहिल ने कहा कि 3 फरवरी की रैली में हम किसी नए चेहरे को शामिल नहीं कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी की रैली के बाद जो लोग जुड़ना चाहते हैं, हम गठबंधन के साथियों की मदद से उन्हें जोड़ने का काम करेंगे. जब भी कोई पार्टी से जुड़ेगा तो उसे प्रेस वार्ता में पूरे डंके की चोट पर कहने का काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here